अर्णब गोस्वामी फिर कर रहे हैं वापसी! नये चैनल का नाम होगा #REPUBLIC

Posted on Posted in Entertainment, Other, Politics
 
अभी हाल ही में अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ से इस्तीफ़ा दे चुके तेज़ तर्रार पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने आज अपने नए चैनल के खुलने की पुष्टि कर दी।अर्णब का नया चैनल #Republic नाम से जाना जायेगा जिसके अंतर्गत वो फिर से अपनी उसी पुरानी फॉर्म में लौटते हुए नज़र आएंगे!
 
गौरतलब है कि अर्णब गोस्वामी जब टाइम्स नाउ में काम कर रहे थे तो उन्होंने UPA शाशनकाल के बहुत से घोटालों का पर्दाफाश किया था और अभी कुछ महीने पहले ही वो सोनिया गांधी सहित पूरी गांधी परिवार और कांग्रेस पर नेशनल हेराल्ड घोटाले और ऑगस्टा हेलीकाप्टर घोटाले को लेकर निशाना साध रहे थें।स्थिति यहां तक पहुंच गयी थी की कितने ही कांग्रेसी नेताओं ने उनके शो का बायकाट कर दिया था।
 
सबसे ताज़ा डिबेट उन्होंने तीन तलाक़ के मुद्दे पर की थी जिसके बाद उनको कई तरह की धमकियां भी आने लगी थीं।कई धमकियां तो उन्हें जान से मारने तक की आई थीं।
 
अर्णब गोस्वामी ने JNU में भारत विरोधी नारे लगाने वाले उमर ख़ालिद और कन्हैय्या कुमार पर भी तीखी टिप्पणी की थी जिसके बाद NDTV की पत्रकार बरखा दत्त को ये गवारा न गुज़रा।अप्रत्यक्ष रूप से उन्होंने ट्विटर पर इसके लिए अर्णब पर कटाक्ष करते हुए उन्हें चिल्लाने और शोर मचाने वाला पत्रकार भी बोला।रवीश कुमार का भी बहुत कुछ ऐसा ही हाल था।
 
सागरिका घोष और राजनदीप सरदेसाई भी इससे ज़्यादा खुश नजर नही आ रहे हैं लेकिन अर्णब गोस्वामी के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है कि एक लंबे ब्रेक के बाद वो पत्रकारिता की दुनिया में वापसी करते हुए नज़र आएंगे।
 
 
बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर ने इसके लिए उन्हें बधाई भी दी है।
 
 
Arnab Goswami New Channel