गौ रक्षकों द्वारा चमड़े के बैग को लेकर पिटाई की खबर निकली झूठी: देश विदेश में फेमस होना था मकसद

Posted on Posted in Politics

आपको याद होगा अभी कुछ दिन पहले ही चमड़े के बैग को लेकर काफी हंगामा हुआ था और एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज की थी की उसे गौ रक्षकों ने पीटा क्योकि वो चमड़े का बैग लेकर मुम्बई में ऑटो में जा रहा था.

मुम्बई पुलिस की जांच और कड़े रुख से पता चला की वह व्यक्ति जिसका नाम बरुन कश्यप है झूठ बोल रहा था और उसने मनगढंत कहानी बनायीं. ऐसा उसने इसलिए किया क्योकि वह पूरे देश में फेमस होना चाहता था और इसीलिए उसने गौ रक्षकों वाली कहानी बनायीं जिससे उसे सहानभूति मिले और पूरा देश उसे जान जाए.

मुम्बई पुलिस ने बरुन कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है दो समुदायों को आपस में भिड़ाने और जान भूझ कर गलत जानकारी देने के आरोप में.
 

मुम्बई पुलिस की जांच में बरुन कश्यप ने झूठ बोलना स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है.

 

कश्यप ने अपने बयान में कहा था की उसने 11 बजे सुबह ऑटो पकड़ा जिसमे उसके साथ यह घटना हुई. मगर पुलिस ने उसके घर के सामने लगे CCTV फुटेज निकली तो पता चला की उसने 11 नहीं 1 बजे ऑटो पकड़ा. जब पुलिस ने उसके बताये हुए रास्तो का CCTV फुटेज निकल तो पता चला की वो उन रास्तों में गया ही नहीं. पुलिस ने उसके मोबाइल फ़ोन की लोकेशन भी पता लगायी और वो भी उसके बताये इलाकों से मैच नहीं हुई. तब पुलिस को शक हुआ और उन्होंने मजिस्ट्रेट से इजाजत लेके कश्यप से पूछताछ की तो सच सामने आया.

पढ़िए क्या लिखा था बरुन कश्यप ने फेसबुक पे…

 

Barun Kashyap Facebook Gaurakshak

 

नाना पाटेकर ने मार सलमान खान के मुह पर तमाचा,,,देखिये विडियो