bjp-and-didi

बंगाल में पूरी तरह अराजकता, TMC कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर किया पथराव!

Posted on Posted in Politics
7:13 pm
रोज वैली चिट फंड स्कैम मामले में टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल बीजेपी के दफ्तर पर हमला किया है। टीएमसी के स्टूडेंट विंग ने बीजेपी दफ्तर पर पथराव किया और उसमें घुसने की कोशिश की। टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता घायल हैं, इनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर पर दोबारा हमला किया है।
 
बीजेपी ने अपने पश्चिम बंगाल मुख्यालय पर पथराव के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने पथराव की कड़ी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘बंगाल बीजेपी के कार्यालय पर टीएमसी से जुड़े लोगों द्वारा हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह स्पष्ट है कि टीएमसी के शासनकाल में बंगाल में कानून और व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।’
 
 
बता दें कि चिटफंड स्कैम में सीबीआई की कार्रवाई के बाद पिछले कई दिनों से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई ने मंगलवार को रोज वैली चिट फंड स्कैम मामले में गिरफ्तार किया है। साथ ही, नोटबंदी पर पार्टी चीफ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के तेवरों में फिलहाल कोई नरमी नहीं आई है।
 
 
दूसरी तरफ सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी से भड़की ममता बनर्जी ने इसके लिए सीधे-सीधे प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है। ममता ने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देती हूं कि आप कुछ भी कर लीजिए, आप जनता की आवाज को नहीं दबा सकते।’ नोटबंदी को लेकर ममता ने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी की गिरफ्तारी होनी चाहिए।
ये साफ़ हो  चुका है कि ममता बनर्जी पूरी तरह से अराजकता की प्रतीक हो चुकी हैं और वह भाजपा के बढ़ते वर्चस्व को पचा पाने में नाकाम रही हैं।ममता बनर्जी की ये करतूत भारतीय राजनीति को तो लज्जित करती ही है साथ ही ममता बनर्जी की बेशर्म राजनीती की भी बखिया उधेड़ती है।

Related Posts

Also READ  भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सफ़र

Comments

comments