owaisi-black-money

ओवैसी के नेता के पास से मिला करोड़ों का काला धन!

Posted on Posted in Politics, Social Issues
11:06 pm
हमेशा मुस्लिमो के हक़ की बात करने का ढोंग करने वाले असदुद्दीन ओवैसी के मंत्री के पास से करोड़ो रुपयों का काला धन जब्त किया गया है।
आपको ज़रूर याद होगा कि मुस्लिमों के इलाक़ों में नए नोट नहीं दिए जा रहे ये इल्ज़ाम ओवैसी ने मोदी सरकार पर लगाए थे और नोटबंदी को भी हिंदू मुसलमान करने की कोशिस की थी । लेकिन अब ओवैसी की ख़ुद के ही बयान पर मुँह काला हो गया है । दरसल ओवैसी की पार्टी के नेता के पास करोड़ों का काला धन मिला है ।
 
Owaisi
 
 
बता दें कि आन्ध्रप्रदेश के नेल्लोर में AIMIM जिसके सर्वेसर्वा ओवैसी भाई हैं उनकी पार्टी के नेता को एक करोड़ रुपए के साथ हिरासत में लिया गया है । इस करवायी में पुलिस ने ओवैसी की पार्टी के मुहम्मद अब्दुल राऊफ़ को हैदराबाद से गिरफ़्तार किया है । ग़ौरतलब है कि आन्ध्र पुलिस ने एक होटल जिसका नाम मिनर्वा ग्रांड है वहाँ छापा मारा और पाँच लोगों को गिरफ़्तार किया । ये सभी लोग हैदराबाद के निवासी हैं और पुलिस ने इन लोगों की SUV कार से एक करोड़ रुपए भी बरामद किए हैं ।
 
इस बरामदगी के साथ ओवैसी जिन्होंने हर चीज़ में हिंदू मुसलमान करने की ठान रखी है उनकी इज़्ज़त का जनाज़ा निकल गया है।
जिस तरह छाती ठोककर वो हिन्दू मुसलमान करते हैं,फ़िलहाल जाकर बिल में बैठे हैं।
 
इस वारदात के बाद एक चीज़ जो साफ़ हो गयी है वो ये है कि ओवैसी के द्वारा किया जा रहा ढोंग सबके सामने आ गया है।
 
अब देखना ये है कि ओवैसी किस प्रकार इससे बचते हैं क्योंकि सभी को पता है कि असदुद्दीन ओवैसी साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने में कभी पीछे नही हटते और नोटबन्दी के समय भी उसने यही किया था।

Related Posts

Also READ  केजरीवाल का विज्ञापन खर्च आम नहीं ख़ास है.

Comments

comments