devinder-sehrawat-letter-kejriwal

आप का एक और खुलासा: टिकट के लिए महिलाओं का शोषण

Posted on Posted in Politics
8:35 pm

 

arvind-kejriwal-devinder-sehrawat
An AAP MLA has alleged that women are being exploited in Punjab in return of promise of tickets

 

आम आदमी पार्टी अब सिर्फ एक स्कैंडल पार्टी बन कर रह गयी है. केजरीवाल के खोखले दावों की पोल उन्ही के MLA खोल रहे हैं. अभी आम आदमी पार्टी संदीप कुमार के स्कैंडल से उबरी भी नहीं थी की एक नया धमाका हो गया. आप आदमी पार्टी के एक MLA ने केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर शिकायत की है की पार्टी टिकेट देने के नाम पर औरतों का शोषण कर रही है.

आप के विधायक देविंदर शेहरावत ने अपनी ही पार्टी के मेंबर दिलीप पांडेय को निशाना बनाते हुए कहा की उन्हें बहुत सी शिकायतें मिली हैं की पंजाब में औरतों का शोषण किया जा रहा है आप के आला अधिकारियों द्वारा, और दिल्ली में भी ऐसी बहुत सी घटनाएं हुई हैं और दिलीप पांडेय ने खुद ऐसी बहुत सी घटनाओं को अंजाम दिया है.

उन्होंने लिखा की “यदि कोई टिकट के लिए औरतों का फायदा उठता है तो पार्टी के लिए इससे शर्मनाक बात और कोई नहीं हो सकती. उन्हें यह कतई मंजूर नहीं हैं की सिर्फ चार लोग पार्टी के सारे निर्णय लेंगे. उन्होंने अरविन्द केजरीवाल से अपील की कि ऐसे लोगों को पार्टी से हटा देना चाहिए.”

सूत्रों के अनुसार उनके निशाने पर आप के आशुतोष, दिलीप पांडेय और संजय सिंह थे. उनका मानना है कि ये तीन लोग पार्टी को बहुत क्षति पंहुचा रहे हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही आशुतोष ने एक ब्लॉग लिखकर सेक्स स्कैंडल का बचाव किया था और कहा था कि इच्छा से किया हुआ सेक्स में कोई खराबी नहीं है और संदीप ने जो भी किया उसमे कुछ गलत नहीं था. उन्होंने यह भी किया कि महात्मा गाँधी और नेहरू भी ऐसा करते थे.

 

Also READ  गन्दी राजनीती को एक नए स्तर पर लेकर गए हैं केजरीवाल

जानकारी तुरंत पाने के लिए अपना व्हाट्सएप्प no बॉक्स में लिख कर सबमिट करें 

 

 

Comments

comments