राजनाथ से मिले मुस्लिम धर्मगुरू: कहा- PAK जिंदाबाद के नारे लगाने वालों से ना हो बातचीत

Posted on Posted in Politics

 

maulvi-met-rajnath-kashmir-issue

 

मुस्लिम मौलवियों ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और अपनी नाराजगी जताई कश्मीर मुद्दे पर. उनकी नाराजगी इस बात पे थी की राजनाथ जी के मना करने के बाद भी सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल जो कश्मीर गया था के सदस्यों को उनके निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए था और हुर्रियत के सदस्यों से मिलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी ।

 

मौलाना अंसार राजा जोकि गरीब नवाज फाउंडेशन के अध्यक्ष हैं मीडिया से कहा की “हम राजनाथ जी से मिले और बहुत अच्छी मुलाकात हुई. हमने कश्मीर मुद्दे पर बातचीत की. हमें पूरा भरोसा है की राजनाथ जी इस मुद्दे का हल जरूर निकल लेंगे. कुछ लोग अलगाववादियों से मिले जोके उन्हें नहीं करना चाहिए था. उन्हें राजनाथ जी की बात मान लेनी चाहिए थी.

PAK जिंदाबाद के नारे लगाने वालों से ना हो बातचीत

उन्होंने यह भी कहा की ऐसे लोगों से बात करने का कोई मतलब नहीं है जो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगते हैं. बातचीत उन लोगों से होनी चाहिए जो हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हैं.
राजनाथ सिंह ने अलगाववादियों को चेतावनी देते हुए कहा की जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और उसे भारत से कोई अलग नहीं कर सकता. देश की तमाम दरगाहों के इमामों को राजनाथ सिंह की लीडरशिप में एक डेलिगेशन बनाकर कश्मीर जाना चाहिए। सूफीइज्म बिल पर बात होनी चाहिए। मसला हल हो जाएगा।

 

जानकारी तुरंत पाने के लिए अपना व्हाट्सएप्प no बॉक्स में लिख कर सबमिट करें [ADD-SUBSCRIPTION-WHATSAPP]