जय श्रीराम और भारत माता की जय न बोलने पर मारा थप्पड़, हुआ हंगामा |

Posted on Posted in Politics
भारत माता की जय और जय श्रीराम न बोलने पर बजरंग दल के एक कार्यकर्ता ने आम के व्यापारी मोहम्मद आसीन को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामला दर्ज किया गया और संवेदनशीलता को देखते हुए एक जीप मस्जिद के बाहर तैनात की गई। अमरनाथ यात्रा में हुए आतंकी हमले के विरोध में हो रहा था प्रदर्शन…
 
 
– दरअसल अमरनाथ यात्रा के दौरान आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ता हिसार के लाहौरिया चौक के नजदीक एक मस्जिद के बाहर पुतला फूंकते हुए नारेबाजी करने लगे। 
– कार्यकर्ता पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान सहारनपुर के व्यापारी सब्जी मंडी में आम बेचने के बाद वहां आए थे। बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ता भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। प्रदर्शन में शामिल कुछ युवकों ने हंगामा किया तो मस्जिद से कुछ युवक बाहर आ गए। 
– भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने उन युवकों को भारत माता की जय और जय श्रीराम बोलने को कहा। ऐसा न करने पर प्रदर्शनकारी ने आम व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। बाद में धार्मिक स्थल का दरवाजा बंद कर दिया गया और प्रदर्शनकारी आतंकवाद का पुतला फूंककर वहां से चले गए। 
 
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज
– कुछ देर बाद शहर थाना एसएचओ ललित कुमार भी पहुंचे, लेकिन तब तक प्रदर्शनकारी जा चुके थे। मोहम्मद आसीन शाम का समय होने के कारण नमाज के लिए वहां आए हुए थे। विवाद के बाद मस्जिद में मौजूद लोगों ने घटना का विरोध किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। 
– 12 क्वार्टर चौकी प्रभारी दयानंद ने बताया कि शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से धार्मिक स्थल के बाहर पीसीआर लगा दी है। इसके साथ ही धार्मिक स्थल की ओर से देर रात प्रकरण में हामिद की ओर से अज्ञात के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने मारपीट कर धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।