mamta bengal riots

ममता के राज में गुंडागर्दी की इन्तहा। बीजेपी कार्यकर्ता की 11 साल की बेटी को ममता बनर्जी के नेता ने मारी गोली!

Posted on Posted in Politics
5:50 pm
यह शॉकिंग न्यूज़ फिर से ममता दीदी के बंगाल से आ रही है, यह ख़बर एक बार फिर मालदा की है. बंगाल में बार बार साम्प्रदायिक हिंसा की ख़बरें तो आती ही रहती है अब TMC के लोगों ने निजी दुश्मनी भी विपक्षियों से निकालनी शुरू कर दी है.
 
इस बार पश्चिम बंगाल में एक भाजपा कार्यकर्ता की बच्ची को गोली मार दी गयी. बच्ची की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. लेकिन क्या आपको पता है गोली क्यूँ मारी गयी.
 
इस ख़बर से जुड़े हर पहलू आपको बताते हैं , सूत्रों और मीडिया की ख़बरों के अनुसार ये TMC के लोग भाजपा नेता की हत्या करने आए थे क्यूँकि वो एक मर्डर के केस में गवाह थे. लेकिन, गोली बच्ची झूटिका को मार दी। परिवार के लोगों ने TMC के नेता सुनील समेत आठ लोगों पर FIR करवायी है. हालाँकि, TMC के लोग इस घटना में अपना हाथ होने से इंकार कर रहे हैं । ये घटना मालदा के कलिचक की है ।
 
 
लेकिन TMC वाले और ममता दीदी तो मालदा में पहले हुई हिंसा और धोलघाट में हुई हिंसा से भी इंकार ही करते रहे हैं. जबकि विदेशी मीडिया तक ने यहाँ हुए दंगों के विडियो दिखा दिए हैं।
 
इस घटना के बारे में जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएँगे , इंही TMC के गुंडों ने पहले इस छोटी बच्ची के चाचा “राम” की गोली मारकर हत्या कर दी थी ।इन गुंडों पर वो केस चल रहा है और ये बेल पर बाहर थे ।
 
उस केस में इस लड़की के दूसरे चाचा सुनील गवाह हैं और TMC के गुंडे मर्डर केस से बचने के लिए गवाह को मारने की फ़िराक़ में थे , लेकिन जब गवाह सुनील नहीं मिला तो उन्होंने मासूम को गोली मार दी। ताज़ा जानकारी मिलने तक बच्ची की हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई.

Related Posts

Also READ  आसान नहीं है संघ प्रचारक या इन्द्रेश कुमार होना !!

Comments

comments