जन्मदिन पर मोदी ने तोड़ा प्रोटाेकॉल: एक कार में बैठकर मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे

Posted on Posted in Politics

जन्मदिन पर मोदी ने तोड़ा प्रोटाेकॉल: 20 से ज्यादा गाड़ियों का काफिला छोड़ एक कार में बैठकर मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे

वीडियो : भावुक छण

 

 

अहमदाबाद.नरेंद्र मोदी अपने 67वें जन्मदिन पर शनिवार सुबह यहां गांधीनगर में मां हीराबेन से मिलने पहुंचे। वे करीब आधा घंटा मां के साथ रहे। इस दौरान पूरे वक्त उनका हाथ थामे रहे। मां के घर वे प्रोटोकॉल तोड़कर अपने लंबे काफिले के बगैर ही पहुंचे। इससे पहले मोदी शुक्रवार रात अहमदाबाद आए। पीएम बनने के बाद वे तीसरी बार मां से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट किया, ”मां की ममता, मां का आशीर्वाद जीवन जीने की जड़ी-बूटी होता है।” बता दें कि दो दिन के गुजरात दौरे में मोदी कई प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करेंगे। इसके बाद नवसारी जाकर हैंडीकैप्ड लोगों को हेल्पिंग इक्विपमेंट भी बांटेंगे। करीब आधे घंटे मां के साथ रहे मोदी…
 
 
– मोदी की मां उनके भाई पंकज के घर रहती हैं। यहां सुबह सवा सात बजे मोदी एक कार में बैठकर पहुंचे। वे हाफ कुर्ता पहने हुए थे। उनकी मां सोफे पर बैठी थीं।
– जैसे ही मोदी आए, उन्होंने मां के पैर छुए। हीराबेन ने उन्हें हाथ में कुछ दिया।
– इसके बाद माेदी अपनी मां की दाहिनी तरफ बैठ गए। मोदी पूरे वक्त उनका हाथ थामे हुए थे।
 
pm-modi-birthday
 
प्रोटोकॉल तोड़कर मां से मिलने पहुंचे
– मां के घर वे प्रोटोकॉल तोड़कर अपने लंबे काफिले के बगैर ही पहुंचे। बता दें कि मोदी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप की सिक्युरिटी में रहते हैं।
– उनके काफिले में आमतौर पर 20 से ज्यादा कारें रहती हैं जिसमें सिक्युरिटी, पर्सनल स्टाफ से लेकर एंबुलेंस शामिल है।
– न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मोदी इतने भारी काफिले के बगैर मां से मिलने पहुंचे। वे एक एसयूवी में सवार थे। पूरे रास्ते की नाकेबंदी की गई थी। मोदी की गाड़ी के आगे या पीछे काफिले की कोई कार मौजूद नहीं थी।
– यहां से मोदी राजभवन लौट गए, जहां उनकी सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस टीएस ठाकुर से मुलाकात हुई।
 
modi-pm