shah-kapil-modi

मोदी समर्थकों ने कपिल शर्मा की कमाई का घमंड चूर करने का फैसला किया !!

Posted on Posted in Politics
10:20 pm

मोदी भक्त गुस्से में आँख बबूला होकर लिया बड़ा फैंसला,  कहा अब हम शाहरूख खान की तरह कपिल शर्मा का ‘कमाई का घमण्ड’ करेंगे चूर, मोदी समर्थको ने कपिल शर्मा के कार्यकमो का बहिष्कार करने की ठानी !!

shah-kapil

“पिछले दो-तीन दिनों में कपिल शर्मा को करीब 2 लाख लोग अन-फॉलो कर चुके हैं”

कपिल शर्मा ने एक तो अपने ऑफिस में जमीन की कब्जखोरी करके गलत काम किया था उसके बाद उन्होंने चोरी छिपाने के लिए पांच लाख का घूस देकर उससे भी बड़ा गलत काम किया था यही नहीं उन्होंने इस मामले में भ्रष्टाचार के नाम पर मोदी का नाम घसीटकर उससे भी गलत काम कर दिया, हालाँकि भ्रष्टाचार का खुलसा करना गलत काम नहीं है लेकिन उन्होंने इस छोटी सी समस्या के लिए जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी का नाम खराब करने की कोशिश की और आम आदमी पार्टी ने उनके बयान का फायदा उठाकर मोदी को घेरने की कोशिश की उसे देखकर मोदी समर्थक कपिल शर्मा से नाराज हैं।

 

कपिल शर्मा के बयान को देखकर भी ऐसा लगता है कि जैसे उन्होंने विरोधी पार्टियों खासकर आम आदमी पार्टी को मुद्दा देने की कोशिश की हो और पंजाब चुनावों में भी बीजेपी-अकाली दल के गठबंधन को कमजोर करने की कोशिश की है क्योंकि करोड़ों कमाने वाले कपिल शर्मा को इतना तो पता ही होगा कि BMC में शिवसेना का राज चलता है जिसकी आजकल मोदी से बैर चल रही है, इसके बावजूद भी कपिल शर्मा ने मोदी के अच्छे दिनों पर सवाल उठा दिए और जानबूझ कर मोदी समर्थकों से दुश्मनी मोल ले ली।

 

Also READ  पहली बार LoC पारकर PAK के कब्जे वाले कश्मीर में घुसी आर्मी, 7 कैम्प में 38 आतंकी मार गिराए

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में प्रति वर्ष 15 करोड़ टैक्स देने का भी जिक्र किया था जिससे लग रहा था कि उन्हें अपनी कमाई और टैक्स देने पर बड़ा घमंड है, जबकि उनकी कमाई देशवासियों द्वारा उनके शो को देखे जाने की वजह से होती है जिसमें मोदी समर्थक जिसकी संख्या 50 करोड़ से भी अधिक है, वे भी शामिल हैं।

 

सोशल मीडिया पर मोदी समर्थकों की नाराजगी देखकर ऐसा लग रहा है कि अब मोदी समर्थकों ने कपिल शर्मा की कमाई का घमंड चूर करने का फैसला किया है, अब मोदी समर्थक कपिल शर्मा के शो को बॉयकाट कर सकते हैं, साथ ही उन्हें ट्विटर पर भी अन-फॉलो कर सकते हैं, पिछले दो तीन दिनों में कपिल शर्मा को करीब 2 लाख लोग अन-फॉलो कर चुके हैं, और आने वाले दिनों में इनकी संख्या बढ़ेगी, जहाँ तक कपिल शर्मा की कमाई की बात है तो उनकी ज्यादातर कमाई कॉमेडी नाईट विथ कपिल शो के जरिये होती है जिसका करोड़ों लोग बॉयकाट करने वाले हैं।

मतलब आने वाले दिनों में कपिल शर्मा के साथ भी वही हो सकता है जो शाहरूख खान के साथ हुआ था, जिसके बाद शाह रुख खान घुटनों पर झुक गए थे।

 

कपिल शर्मा भी इस बात को भली-भाँती समझ रहे हैं, इसलिए वे लगातार सफाई दे रहे हैं, उन्होंने ट्वीट में कहा कि मैंने किसी पार्टी BJP, शिवसेना या MNS के खिलाफ आवाज नहीं उठाई है, मैंने सिर्फ भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है, जिसका मैंने अनुभव किया था।

 

kapil-sharma-wallpaper-hd

 

अब कपिल शर्मा कितनी भी सफाई दें लेकिन जिस तरह से उन्होंने विरोधी पार्टियों के मन की बात की, उन्हें मोदी के खिलाफ बोलने का मुद्दा दिया और केजरीवाल ने उनके बयान का जिस तरह से फायदा उठाया उसे देखकर मोदी समर्थक शांत नहीं बैठेंगे।

 

Comments

comments