jhansikiranilakshmibai

सिंदिया परिवार ने ब्रिटिश सरकार के साथ मिलकर कैसे रची साजिस लक्ष्मी बाई के खिलाफ !!

Posted on Posted in Indian History
7:29 pm

 

हिंदुस्तान में डलहौजी नाम का एक कुख्यात अंग्रेज ऑफिसर था वो मशहूर था, जहाँ जाता था, जिस राज्य में जाता था उसी राज्य की जमीन हडप लेता था, झाँसी की स्टेट उसी ने हड़पी थी, जिसके खिलाफ झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई की लड़ाई हुई थी. और झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजो के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी अपने स्टेट को बचने के लिए, उस झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई को मरवाने के काम जानते है किन लोगो किया था ?

 

सिंदिया परिवार ने ब्रिटिश सरकार के साथ मिलकर कैसे रची साजिस लक्ष्मी बाई के खिलाफ विस्तार में इस विडियो में देखे !!

 

 

 

ये सिंधिया खानदान वही है, जिसके सपूत माधवराज सिंधिया आज भी हीरे की अंगूठी ले के हिंदुस्तान के मंत्री बन कर बैठे है, ये वही लोग है जिन्होंने झाँसी की रानी की हत्या करवाई थी अंग्रेजो के साथ साजिश कर के, वो लोग आज भी इस देश को रुल करते है, वो गंदा खून जिसने अंग्रेजो की मदद से इस देश को बर्बाद करने में कसर नही छोड़ी वही खून आज भी इस देश का मंत्री बन कर बैठा है.

उनकी अम्मा एक पार्टी में है और वो दूसरी पार्टी में है, और उनका बस चले तो बेटा बेटियो को तीसरी पार्टी में भर्ती कर दें, क्योंकि जिन्दगी भर ऐयासी का जो नशा चढ़ गया है वो उतरता नहीं है. राजे महाराजे अब ये दुसरे किस्म के पैदा हो गए है, पहले पुराने ज़माने के राजे महाराजे और होते थे, अब ये नए महाराजे पैदा हो गए है !!

 

Also READ  जब इंदिरा गाँधी ने चुनाव में हार के डर से नही की थी नोटबंदी!!

lakshmi-bai-jhansi-ki-rani

Comments

comments