tarek fatah maulana

ट्वीट्स और लाइव TV पर मिल रहीं हैं तारेक फतह को धमकियाँ मोदी का समर्थन करने पर

Posted on Posted in Other, Politics
12:31 am
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी करने के एक दिन बाद कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने लाइव चैनल पर बैठकर गर्दन काटने की बात कह डाली। इमाम मौलाना नूरूर रहमान बरकती जी टीवी के शो में अपने विवादास्पद बयान को लेकर हो रही चर्चा में भाग ले रहे थे यहीं बोलते बोलते पैनल पर अपने साथ मौजूद मशहूर पाकिस्तान मूल के कैनेडियाई लेखक तारिक फतह को गर्दन काटने की धमकी उन्होंने दे डाली।
 
इसके अलावा भी इमाम ने चर्चा के दौरान कई आपत्तिजनक बातें कही है। मौलाना इससे पहले बांग्लादेश मूल की लेखिका तस्लिमा नसरीन की गर्दन काटने पर इनाम भी रख चुके हैं। इमाम ने रविवार को सामने आए एक वीडियो में कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी के जरिए लोगों को ‘ठगा’ है। इमाम ने फतवा जारी करके कहा है कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर और दाढ़ी मुंडेगा उसी 25 लाख रुपए दिए जाएगा। मौलवी का फतवा जारी करते हुए वीडियो सामने आया है।
 
इस वीडियो में मौलवी के साथ टीएमसी सांसद इदरीस अली भी बैठे थे। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब मौलवी ने फतवा जारी किया तो टीएमसी सांसद ने तालियां बजाईं। वीडियो में पीछे एक पोस्टर लगा हुआ है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘ममता लाओ, मोदी हटाओ, देश बचाओ’
 
बात करें यदि बंगाल सरकार की तो वो नपुंसकों की तरह बैठे ये सब देख रही है।इस्लामिक स्टेट पर भी भी ममता बनर्जी ने अपना मूँह आजतक नही खोला।नोटबन्दी का विरोध करने वाली ममता बनर्जी देश की पहली नेता थी।सोचने वाली बात ये है कि ममता बनर्जी ने अपने यहां जिहादी मानसिकता के लोगों को इतनी पनाह दे रखी है कि अब लाइव टीवी पर बैठकर वो लोगों की गर्दन काटने का फरमान देता है।इस्लाम के नज़रिए से देखा जाये तब भी इमाम नूरूल बरकती के पीछे बैठ नमाज़ पढ़ना हराम होगा।
तारिक़ फतह ने नूरूल बरकती के ट्वीट को इसतरह कोट करते हुए लिखा,
 
tarek Fatah Fatwa
 
 
वो विडियो जिसमे तारेक फतह को लाइव टीवी पर मौलाना ने दी सर काटने की धमकी 
 

Related Posts

Also READ  ममता के राज में गुंडागर्दी की इन्तहा। बीजेपी कार्यकर्ता की 11 साल की बेटी को ममता बनर्जी के नेता ने मारी गोली!

Comments

comments