आतंकी सलाउद्दीन ने भारतीय अख़बार के माध्यम से भारत को ही परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी ।

Posted on Posted in Politics

 

हमारे भारतीय पत्रकार अब इतना नीचे गिर चुके हैं की भारत में दाल नहीं गली तो भारत के दुश्मनों से हाथ मिला कर भारत की बर्बादी का प्लान बनने लगे. देखिये क्या कहा उस आतंकी ने.  चर्चा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलाउद्दीन ने ये बात कही।

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाउद्दीन ने भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की सम्भावना जताई है, करांची में जमात-ए-इस्लामी के सदस्यों की बैठक में कश्मीर मुद्दे पर हुई चर्चा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलाउद्दीन ने ये बात कही। उसने कहा कि राजनाथ सिंह तो बचके निकल गए वरना फैसला पकिस्तान में ही हो जाता.

बैठाक के दौरान सलाउद्दीन ने कहा कि यह पाकिस्तान का कर्तव्य है कि वह राजनीतिक और नैतिक रूप से कश्मीरियों का समर्थन करे, और ऐसी स्थिति में दोनों ही देशों के बीच परमाणु युद्ध होने की प्रबल संभावना है, सलाउद्दीन ने कहा दोनों मुल्कों के बीच पहले ही तीन जंगें हो चुकी हैं, जिनमें दो जंगें कश्मीर मसले पर ही हुई हैं |

सलाउद्दीन ने कहा कश्मीर के ये हालात भारत-पाक के बीच तीसरी जंग का संकेत है, क्योंकि कश्मीरी किसी भी स्थिति में समझौता करने के मूड में नहीं हैं।

बेशक दुनिया उन्हें सपोर्ट करे या न करे, पाकिस्तान उनका साथ दे या न दे, संयुक्त राष्ट्र अपना कर्तव्य निभाए या न निभाए, कश्मीरी अपने खून की आखिरी बूंद बाकी रहने तक ये लड़ाई लड़ेंगे |

सलाउद्दीन ने कहा कि दोनों मुल्कों के बीच 1998 में परमाणु परीक्षण होने के बाद से बड़ी लड़ाई नहीं हुई. उसने कहा कि अगर कश्मीर में चल रही हिंसा पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने अपना ध्यान केंद्रित नहीं किया तो दोनों तरफ के कश्मीरी सभी चीजें अपने हाथ में लेने को मजबूर हो जाएंगे. 

जानकारी तुरंत पाने के लिए अपना व्हाट्सएप्प no बॉक्स में लिख कर सबमिट करें [ADD-SUBSCRIPTION-WHATSAPP]