देखिये सहवाग के एक छक्के ने देशविरोधियों की हवा निकाल दी

Posted on Posted in Politics

जैसा कि सब जानते है अभी कुछ दिन पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में वामपंथी छात्रों और राष्ट्रवादी छात्रों के बीच काफी मारपीट हुई थी .उस घटना में सारे सेक्युलर मीडिया वालों ने सिर्फ ABVP के छात्रों को दोषी माना और देशद्रोही नारे लगाने वाले वामपंथी छात्रों के खिलाफ एक शब्द तक नहीं कहा .

हद तो तब हो गयी जब आप पार्टी कि समर्थक युवती ने एक पोस्टर जारी किया जिसमे लिखा था में ABVP के गुंडों से नहीं डरती हु .आपको में बता दू वो लड़की कारगिल युद्द में शहीद कि बेटी है लेकिन  उससे बड़ी बात ये कि वो लड़की एक पोस्टर पहले भी जारी कर चुकी है पाकिस्तान के समर्थन में कि पाकिस्तान ने मेरे पापा को नहीं मारा लड़ाई ने मारा है .आप पार्टी का समर्थन करते करते पूरी वामपंथी विचार धारा से ग्रषित हो चुकी है वो लड़की .आज उसके पापा देख रहे होंगे कि उनका खून ही आज कश्मीर कि आज़ादी के नारे लगाने वालों के पक्ष में खड़ा है .

 

 

 

 

 

लेकिन मजा तो तब आया जब भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े सितारे वीरू ने उस लड़की कि हरकत पर चुटकी ली और उसको ट्रोल करते हुए एक पोस्ट कर डाला .सहवाग ने ट्वीट में यह भी है लिखा, ”बैट में है दम. #भारत_जैसी_जगह_नहीं.” सहवाग का यह ट्वीट ऐसे वक्त में आया है, जब दिल्ली यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स का एक तबका सोशल मीडिया पर #StudentsAgainstABVP कैंपेन चला रहा है। इसे उसका जवाब भी कुछ लोग मान रहे हैं।

 

लेकिन उस पोस्ट से दलाल पत्रकारों को बहुत मिर्ची लगी जिसका जवाब अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने ही अंदाज में उन्हें दिया .